Saturday 30 August 2014

LATES EQUITY MARKET NEWS | INDIAN SHARE MARKET NEWS

सितंबर सीरीज में कहां होगी शानदार कमाई 
सितंबर सीरीज में बाजार 7400-7950 के रेंज में रहेगा। ऑटो सेक्टर में टाटा मोटर्स, टाटा मोटर्स डीवीआर और मारुति सुजुकी में धीरे-धीरे निवेश की किया जा है। टाटा मोटर्स अब भी अच्छा लग रहा है। अगर 3-4 तिमाही में एमएनसीवी और पीवी सेगमेंट में रिवाइवल आता है तो शेयर आगे रिरेट हो सकता है। वहीं टाटा मोटर्स डीवीआर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। इसके अलावा ऑटो एंसिलरी सेक्टर भी अच्छा है और इसमें एलजी बालकृष्णन, अपोलो टायर्स पर पूंजी लगाई जा सकती है।

प्राइवेट सेक्टर बैंकों पर सकारात्मक नजरिया बरकरार रखते हुए खरीद की रेटिंग दी है। हालांकि पीएसयू बैंकों की तुलना में इनके वैल्यूएशन थोड़े महंगे है लेकिन एसेट क्वालिटी, लोन ग्रोथ, कैपिटल एडिक्वेसी इन सभी स्तर पर प्राइवेट सेक्टर बैंक अच्छे लगते हैं। पीएसयू बैंकों में बैंक ऑफ बड़ौदा का शेयर भी एसेट क्वालिटी और कैपिटल एडिक्वेसी को लेकर अब भी अच्छा लगता है।       

विजया बैंक का शेयर 38 रुपये के स्तरों तक लुढ़क सकता है, यहां पर 46 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह होगी। टेलीकॉम कंपनियों में आइडिया सेल्युलर(लक्ष्य 180 रुपये) और भारती एयरटेल(10-15% तेजी) टॉप पिक होगी, इसमें अगले 2 महीने के लिहाज से खरीदारी की जा सकती है। ड्रेजिंग में 440 रुपये के स्टॉपलॉस और 550 रुपये के लक्ष्य के साथ ट्रेडिंग पोजिशन बनाई जा सकती है। वहीं एनएचपीसी में भी 25 रुपये का लक्ष्य और 20 रुपये का स्टॉपलॉस रखकर लॉन्ग किया जा सकता है।  

निवेशकों
बीएचईएल में ट्रेडिंग के लिहाज से लॉन्ग किया जा सकता है। इसमें यहां से और 10-12 फीसदी का उछाल मुमकिन है। ओएनजीसी में 447 रुपये का लक्ष्य और 430 रुपये का स्टॉपलॉस रखकर खरीदारी की जा सकती है। वहीं गेल में भी 458 रुपये के लक्ष्य के लिए ट्रेड किया जा सकता है।

निवेशकों को फिलहाल यूबी ग्रुप से दूरी बनाए रखनी चाहिए। यूनाटेड स्पिरिट्स के नतीजे ज्यादा उत्साहजनक नहीं रहेंगे, निवेशकों को इसमें अभी खरीदारी नहीं करनी चाहिए।

Visit Us On Free stock market tips

 

0 comments:

Post a Comment