Saturday 6 September 2014

Indian Stock Market News | EQUITY TIPS

बाजार के बिगड़े हाल, कैसी रहेगी शेयरों की चाल

बाजार में कोई भी गिरावट मिलने पर निवेशकों को खरीद की पोजिशन बनानी चाहिए। अगले 1 हफ्ते तक बाजार एक दायरे में रह सकता है। बाजार 7850 के अहम सपोर्ट स्तर से नीचे जाने की उम्मीद नहीं है।  
जेपी एसोसिएट्स का शेयर निचले स्तरों से उभर सकता है, लेकिन फंडामेंटल रुप से ये शेयर ज्यादा मजबूत नहीं दिख रहा है। इसके फंडामेटल्स ज्यादा सपोर्टिव नहीं है। बैंकिंग में प्राइवेट सेक्टर बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा, एसबीआई जैसे चुनिंदा पीएसयू बैंक पसंदीदा शेयर होंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा और एसबीआई में एसेट क्वालिटी को लेकर ज्यादा इश्यू नहीं और वहां पर सुधार आने की ज्यादा उम्मीद है। 

बाजार में ज्यादा तेज गिरावट आने की उम्मीद नहीं है। अगर 1.5-2 साल का नजरिया हो तो निवेशकों को हर गिरावट पर क्वालिटी शेयरों में खरीदारी करने की सलाह होगी। अगर डिफेंस सेक्टर में एफडीआई को लेकर सकारात्मक स्थिति बनती है तो बीईएल, बीईएमएल, एस्ट्रा माइक्रो पर फोकस किया जा सकता है। वहीं एलएंडटी में भी मौजूदा निवेशक बने रहें सकते हैं और गिरावट पर नई खरीद भी कर सकते हैं। 
Visit Us On Free stock market tips

 

1 comment:

  1. INDIAN BENCHMARK open lower tracking a bearish trend ahead of the two-day US Federal Reserve policy meet beginning today where the world’s top central bank may offer some cues over the timing to raise interest rates for the first time since 2008.
    Equity Tips

    ReplyDelete