Saturday 18 October 2014

PROFITABLE INDIAN STOCK MARKET TIPS FOR DIWALI

इस दिवाली बरसेगी लक्ष्मी, रॉकेट शेयर देंगे मोटा मुनाफा

पिछली दिवाली निवेशकों के लिए धमाकेदार रही। जिन निवेशकों ने पिछली दिवाली बाजार में पैसा लगाया था उनके घर जमकर लक्ष्मी बरसी है। इस दिवाली भी घर में लक्ष्मी आए इसके लिए कोशिश शुरू हो जानी चाहिए। बाजार की इस रैली में अगर आप पीछे छूट गए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। हम आपको बताने जा रहे हैं 9 ऐसे रॉकेट शेयर जो अगली दिवाली तक आपको बना देंगे मालामाल।

दिवाली के शुभ मौके पर आप नया निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये सभी सुपरहिट शेयर आपके बहुत काम आएंगे। इतना ही नहीं ये हैं ऐसे शेयर जो आपके पोर्टफोलियो को रॉकेट की उड़ान देंगे।

30 फीसदी रिटर्न के लिए कोलगेट में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से कोलगेट का शेयर 2200 रुपये का स्तर छू सकता है।

25 फीसदी रिटर्न के लिए बीपीसीएल में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से बीपीसीएल का शेयर 830 रुपये का स्तर छू सकता है।

30 फीसदी रिटर्न के लिए बजाज फाइनेंस में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से बजाज फाइनेंस का शेयर 3430 रुपये का स्तर छू सकता है।

35 फीसदी से ज्यादा रिटर्न के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर 1274 रुपये का स्तर छू सकता है।

30 फीसदी रिटर्न के लिए हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से हिंदुस्तान मीडिया वेंचर्स का शेयर 215 रुपये का स्तर छू सकता है।

55 फीसदी रिटर्न के लिए अपार इंडस्ट्रीज में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से अपार इंडस्ट्रीज का शेयर 585 रुपये का स्तर छू सकता है।

50 फीसदी रिटर्न के लिए टाटा मोटर्स डीवीआर में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से टाटा मोटर्स डीवीआर 450 रुपये का स्तर छू सकता है।

40 फीसदी रिटर्न के लिए ओरिएंट रिफ्रैटरीज में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से ओरिएंट रिफ्रैटरीज का शेयर 125 रुपये का स्तर छू सकता है।

65 फीसदी रिटर्न के लिए कैपिटल फर्स्ट में निवेश करने की सलाह है। मौजूदा स्तर से कैपिटल फर्स्ट का शेयर 500 रुपये का स्तर छू सकता है।




Special Diwali Offers

Get 1 MONTH FREE SERVICE
FIll THIS FREE TRIAL FORM

Or Visit Us On http://marketonmove.com/free-trial/

0 comments:

Post a Comment